पाकिस्तान में विस्फोट, 7 मरे

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बुधवार को हुए एक विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। पंजाब के डेरा गाजी खान जिले के पुलिस अधिकारी खान गुलाम मुबाशिर माकन ने बताया कि विस्फोट सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के एक नेता के चुनाव कार्यालय के बाहर हुआ।

इससे पहले हमले में पांच लोगों की मरने की सूचना थी। रपट के मुताबिक, बचाव कर्मी विस्फोट स्थल पर पहुंच गए हैं, पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि घायलों की हालत गंभीर होने के चलते मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीएमएल-एन नेता के कार्यालय की ओर दो हमलावर बढ़े और उन्होंने विस्फोट कर दिया। जिस वक्त यह हमला हुआ, चुनाव कार्यालय में लगभग 40 लोग उपस्थित थे। इसमें एक स्थानीय पीएमएल-एन नेता सहित सात लोगों की मौत हो गई।

पंजाब के राज्यपाल रफीक राजवाना और मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने विस्फोट की निंदा करते हुए इसमें लोगों की मौत पर शोक जताया है| विस्फोट की आवाज दो किलामीटर दूर तक सुनी गई। सरकार ने आगामी दिनों में मुहर्रम को देखते हुए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com