दिल्ली में शो करेंगे पाकिस्तानी गायक गुलाम अली

दिल्ली|शिवसेना के दबाव में मुंबई और पुणे में शो कैंसल किए जाने के बाद पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली को दिल्ली सरकार ने दिल्ली में शो करने का आमंत्रण दिया था|गुलाम अली ने उनका न्यौता स्वीकार करने के साथ ही कहा कि उन्होंने पर्यटन मंत्री से दिसंबर में कार्यक्रम के लिए कहा है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “गुलाम अली साहब, हमसब आपके बहुत बड़े फैन हैं, आपसे बात करके बहुत अच्छा लगा। दिल्‍ली में दिसंबर में कार्यक्रम की सहमति के लिए आपको धन्यवाद।”

ज्ञात हो कि गजल सिंगर जगजीत सिंह की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए गुलाम अली का 9 अक्टूबर को मुंबई में कार्यक्रम होने वाला था। शिवसेना का कहना था कि सीमा पार से जब तक आतंकवाद नहीं रुकता, पाकिस्तान के किसी भी कलाकार को मुंबई में प्रोग्राम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। शिवसेना की धमकी के बाद ऑर्गनाइजर्स ने पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात की थी। हालांकि, रास्ता न निकलने पर प्रोग्राम कैंसल कर दिया गया। दिल्ली सरकार के अलावा, पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने भी गुलाम अली को अपने यहां शो करने का इनविटेशन दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com