‘तलवार’ देखना चाहते हैं राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

मुंबई। भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी बीते शुक्रवार के दिन रिलीज हुई आरुषि हत्याकांड पर आधारित फिल्म ‘तलवार’ को देखने की इच्छा रखते हैं। प्रणब ने इस फिल्म को देखने की अपनी इच्छा व्यक्त की है, जिसे पूरी करने के लिए राष्ट्रपति भवन में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन भी किया जाएगा।

आरुषि हत्याकांड पर आधारित है ‘तलवार’

फिल्म ‘तलवार’ आधारित है नोएडा में हुए आरुषि हत्याकांड पर, जिसके लिए आरुषि के माता-पिता जेल में सजा भी काट रहे हैं। बहुत ही पेचीदा हाई-प्रोफाइल हत्या का यह केस काफी दिनों तक खबरों में भी रहा है और इस पर निर्मित फिल्म ‘तलवार’ ने भी काफी सुर्खियां और अपनी प्रशंसा हासिल की है। इस फिल्म में अभिनेता इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा और नीरज काबी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। निर्देशिका मेघना गुलजार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और विशाल भारद्वाज ने इसकी पटकथा लिखी है।

लोगों को काफी पसंद आ रही है ‘तलवार’

पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ‘तलवार’ समीक्षकों की प्रशंसाओं के साथ ही अपना कारोबार भी अच्छा कर रही है। ऐसे में प्रणब ने इस फिल्म को देखने की अपनी लालसा भी जाहिर की और इसके लिए उनके दफ्तर के सदस्यों ने मेघना से इस संबंध में बातचीत भी की है।

मेघना ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमारे लिए बड़े ही गर्व की बात है कि राष्ट्रपति इस फिल्म को देखने की अभिलाषा रखते हैं। हमारे पास फोन आया था और हम उनके लिए राष्ट्रपति भवन में एक शो का आयोजन भी करने जा रहे हैं। इस तरह राष्ट्रपति के लिए फिल्म ‘तलवार’ की स्क्रीनिंग 25 अक्टूबर को राष्ट्रपति भवन में होगी, जिसे राष्ट्रपति के संग विशाल, मेघना, इरफान और कोंकणा भी देखने के लिए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com