अभिजीत ने गुलाम अली को बताया ‘शादी का कव्वाल’, मची खलबली

मुंबई| सिंगर अभिजीत एक बार फिर अपने विवादास्पद बयान के चलते सुर्खियों में छा गए हैं। पाकिस्तानी गज़ल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम तो रद्द हो गया, लेकिन इस मुद्दे को लोगों ने अपने चर्चे का हॉट टॉपिक बना लिया है।

बॉलीवुड के गायक अभिजीत ने हमेशा की तरह इस बार भी बेतुका बयान ट्वीट कर खलबली मचा दी है। अभिजीत ने पाकिस्तानी कलाकारों और गुलाम अली पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें बेशर्म और शादी का कव्वाल बता डाला है। अभिजीत ने मीडिया को भी नहीं बख्शा और उन्हें प्रेस्टीट्यूट्स कहा।

यह पहली बार नहीं है, अभिजीत ने इससे पहले सलमान खान के समर्थन में काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि उनके इस ट्वीट्स के कारण अभी और कितना हंगामा होगा।

गौरतलब है कि मशहूर पाकिस्तानी गायक गुलाम अली का शो मुंबई में होना था, जो शिवसेना के विरोध के बाद रद्द हो गया। इसके बाद उनका पुणे का शो भी रद्द हो गया। वहीं, दिल्ली की आप सरकार ने गुलाम अली को अपने यहां शो करने का न्योता दे डाला।

इसके बाद दिल्ली सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार ने गुलाम अली को वहां शो करने के लिए निमंत्रण दिया। हालांकि इन निमंत्रणों पर अभी तक गुलाम अली की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन सिंगर अभिजीत ने अपनी बेतुकी बयानबाजी से इस मुद्दे को काफी हवा दे दी है|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com