दादरी मामले में सरकार सख्त कार्रवाई करेगी भले ही सरकार की कुर्बानी देनी पड़े- मुलायम सिंह

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस की अफवाह के बाद की गई हत्या से बिगड़े हालातों पर बयान देते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है|उन्होंने कहा कि  ”इस मामले में एक पार्टी विशेष के तीन लोगों ने मिलकर साजिश रची। यही लोग मुजफ्फरनगर दंगों में भी शामिल थे। हम इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे, भले ही हमें अपनी सरकार की कुर्बानी देनी पड़े।”

लखनऊ में प्रेस से बातचीत में मुलायम ने कहा, ”दुख की बात है कि सीमा पर एक जवान तैनात हो और उसके पिता की हत्या कर दी जाए।कुछ लोग साजिश रचकर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। दादरी की घटना में शामिल लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने के लिए कुछ लोगों की कोशिशों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।”उन्होंने कहा कि इससे पहले मुजफ्फरनगर में ऐसी ही साजिश रची गई थी। ये एक संप्रदाय विशेष के लोगों को डराने की साजिश है, लेकिन समाजवादी पार्टी ऐसी कोशिशों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही।

ज्ञात हो कि हफ्ता भर पहले करीब 200 लोगों की भीड़ ने अखलाक को घर से बाहर निकालकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। सरताज का छोटा भाई 22 साल का दानिश हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है जहां वह आईसीयू से बाहर आ गया है और वह परिवार से बातचीत कर पा रहा है। इस बीच बिसहड़ा में आने वाले कई भगवा नेताओं को अधिकारियों ने गांव में जाने से रोक दिया है। राजपूत बहुल इस गांव में आने वाले रास्ते पर अवरोधक लगाये गये हैं और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं। इस घटना के कारण देशभर में आक्रोश है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com