केजरीवाल सरकार ने दिया गुलाम अली को दिल्ली में कंसर्ट करने का आमंत्रण

दिल्ली| मुंबई में शिवसेना के विरोध के कारण पाकिस्तान के गायक गुलाम अली का कंसर्ट रद्द कर दिया गया था। कार्यक्रम रद्द होने से दुखी गायक गुलाम अली को अरविंद केजरीवाल सरकार ने  राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि संगीत की कोई सरहद नहीं होती।

केजरीवाल सरकार के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने गुलाम अली को दिल्ली बुलाते हुए कहा कि कला और संस्कृति की कोई सीमा नहीं होती। कोई क्या खाएगा, क्या पहनेगा, क्या सुनेगा इस पर पाबंदी कोई लगाएगा तो यह गलत है। कपिल मिश्रा ने कहा कि हमारा देश आजाद है और अगर आप किसी पर पहरेदारी बिठाओगे तो इसका विरोध करना जरूरी है।

ज्ञात हो कि शिवसेना की तरफ से बाधा डालने की चेतावनी के बाद मुंबई में अली का कंसर्ट कल रद्द कर दिया गया था| शिव सेना पार्टी ने आगाह किया था कि सीमा पार से जब तक आतंकवाद नहीं रुकता पाकिस्तान के किसी भी कलाकार को शहर में प्रस्तुति की इजाजत नहीं दी जाएगी| कार्यक्रम के आयोजकों ने शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलने के बाद कंसर्ट रद्द करने की घोषणा की थी| महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि अली को पर्याप्त सुरक्षा दी जाएगी और दिवंगत गजल गायक जगजीत सिंह की याद में होने वाला कंसर्ट पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com