राहुल बोले- चुनाव जीतने के लिए दंगा करवाती है भाजपा

पटना|बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।राहुल ने कहा, ”बिहार के लोगों को महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना वाले भगाते हैं। मोदी जी कुछ नहीं कहते। जहां भी चुनाव होते हैं…बीजेपी लोगों को लड़ाने का काम करती है। हिंदू को मुसलान से लड़ाने की, महाराष्ट्र में बिहारियों के प्रति गुस्सा भड़काने की कोशिश करती है।

इससे पहले, बेगूसराय जिले के बछवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘चुनाव जीतने के लिए भाजपा दंगा कराने का काम करती है। जबसे भाजपा की सरकार बनी है, उसने दंगा कराया है। भाजपा एक धर्म को दूसरे धर्म से और एक राज्य को दूसरे राज्य से लड़ाने का काम करती है। जहां भी चुनाव होने होते हैं वहां भाजपा दंगा कराती है।’ राहुल ने बिहार की जनता से अपील की कि वे सावधान रहें।

इसके अलावा राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर भी जैम कर हमला बोला उन्होंने कहा कि मोदी जी अमेरिका और यूरोप जाते हैं। खुद सूट-बूट पहनते हैं और सूट-बूट बालों के साथ फोटो खिंचवाते हैं। मोदी जी कभी किसी गरीब या मजदूर के साथ नहीं दिखे। मोदी के पास विदेशों में घूमने के लिए समय है, लेकिन गरीबों और मजदूरों के लिए वक्त नहीं है। राहुल ने कहा, ”मोदी पीएम बने, 15 लाख रुपए का सूट पहन लिया। मैंने पार्लियामेंट में कहा कि यह सूट बूट की सरकार है। मोदी जी सोचते हैं कि सिर्फ सूट बूट वाले और अमीर लोग ही अच्छे सुझाव दे सकते हैं।

शेखपुरा के बरबीघा से बोलते हुए राहुल ने कहा, महंगाई खत्म करने का मोदी जी का वादा कहां गया। प्याज, तेल या दाल सभी महंगा है। बिहार को स्पेशल स्टेटस देने का वादा किया था, आज तक क्यों नहीं दिया। चुनाव आया तो कह दिया कि पैकेज भी दूंगा। एक तरफ नीतीश हैं जो जनता के बीच जाते हैं, मोदी जी अमेरिका जाते हैं, कभी सूट पहनेंगे, कभी हरा, पीला, गुलाबी कपड़ा 16 बार कपड़े बदलकर पहनते हैं। नीतीश जी को कभी सफेद कपड़े के अलावा किसी ने नहीं देखा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com