“मस्तानी ना बनने का कोई मलाल नहीं:” ऐश्वर्या

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “जज्बा” का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म “बाजीराव मस्तानी” में काम ना करने का मलाल नहीं है। पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या काम करने वाली थीं। फिल्म को भंसाली की सबसे खास फिल्म कहा जा रहा है।

इस फिल्म के बारे में ऐश्वर्या ने कहा कि संजय शुरुआत से ही खास कलाकारों को लेना चाहते थे। अगर ऐसा होता तो उनकी इच्छा के मुताबिक मैं मस्तानी बनती, लेकिन ऐसा तभी होता अगर उनके द्धारा सोचा गया अभिनेता (सलमान की तरफ इशारा करते हुए) बाजीराव बनता।

बाजीराव मस्तानी संजय लीला भंसाली की सबसे खास फिल्म मानी जाने जा रही है। भंसाली 1999 में आई अपनी फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” के बाद इस फिल्म को बनाना चाहते थे, जिसमें वे सलमान और ऐश्वर्या को मुख्य भूमिका में लेना चाहते थे। अब इस फिल्म को रणबीर और दीपिका कर रहे हैं।

यह ऐसी चीज नहीं है जिसे लेकर सोचा जाए, चिंता की जाए। हर फिल्म की अपनी नियति होती है और वह वही पहुंचती है, जहां जाने के लिए बनी होती है। भंसाली के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऐश्वर्या ने कहा कि उनके साथ मेरा करीबी नाता है। कुछ फिल्मकारों के साथ मेरे संबंध व्यक्तिगत रूप से मजबूत हैं और यह केवल काम को लेकर नहीं है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या पांच साल बाद संजय गुप्ता की फिल्म “जज्बा” से कम बैक कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 9 अक्टूबर 2015 को रिलीज होगी। इसके अलावा ऐश्वर्या जल्द करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल मुश्किल’ में भी नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com