जरीन ने मां के कहने पर की हेट स्टोरी 3, दिए बोल्ड सीन

मुंबई। फिल्म हेट स्टोरी 3 में अभिनेत्री जरीन खान ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। उनमे ऐसे सीन्स देने की हिम्मत कैसे आई, इसके जवाब में जरीन ने कहा है कि उन्होंने मां के कहने पर ऐसा किया।

मिल रही जानकारी के अनुसार, जरीन खान की इस बोल्डनेस के पीछे उनके अपनों का ही हाथ है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने कहा है कि अपनी मां के कहने पर उन्होंने यह फिल्म करने के लिए हामी भरी। जरीन ने कहा है कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उलझन में थीं लेकिन मां से बात करने के बाद वो कॉन्फिडेंट हो गईं। जरीन के अनुसार, मेरी मां की राय ही मेरे लिए महत्व रखती है। मैंने उनसे इस बारे में कहा तो उन्होंने कहा कर लो, इसमें कोई बिग डील नहीं है। आजकल तो हर फिल्म में ये सब होता है। जरीन ने बताया है कि मां के मुंह से ये सुनकर उन्हें ये बल मिला कि वो ये कर सकती हैं।

जरीन ने आगे कहा कि वह सही भी हैं आजकल तो हर फिल्म में ये किसिंग सीन देखने को मिलता है। फर्क बस इतना है कि हमने जिस तरीके से फिल्म फिल्‍म हेट स्टोरी 3 ये सीन किए हैं वो बोल्ड लग रहा है।

ध्यान रहे, जरीन ने जहां फिल्‍म वीर में अपनी सादगी से दर्शकों को दीवाना बनाया था, वहीं इसके उलट अब अपनी आगामी फिल्‍म हेट स्टोरी 3 में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं और उन्‍होंने जमकर बोल्‍ड एवं मादक अंदाज में खुद को पेश किया है।

इस फिल्म में जरीन खान, करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी और डेजी शाह मुख्‍य रोल में हैं और इन्‍होंने बेहद इंटिमेट सीन दिए है। इस फिल्म का नया गाना ‘वजह तुम ही हो’ हाल में रिलीज हुआ है जिसमें करण सिंह ग्रोवर ने जरीन खान के खूब बोल्ड और लिपलॉक सीन दिए हैं। यह फिल्म 11 दिसंबर 2015 को रिलीज होगी।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com