आईएसआई दाऊद से मिल भारत में कराना चाहती है साम्प्रदायिक दंगे

नयी दिल्ली। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई दाऊद इब्राहिम भारत के विरुद्ध मंसूबा पाल रहे है। उनकी कोशिश है कि गुर्गों की मदद से भारत में दंगे फैलाये जाएँ। इस साजिश में आतंकी संगठन सिमी भी शामिल है।
एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट ने यह खुलासा किया है। अखबार के मुताबिक, पिछले दिनों गुजरात में दो भाजपा नेताओं की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए छोटा शकील के गुर्गे सैयद रहमान से इस बारे में खुलासा हुआ है।
बकौल एक वरिष्ठ अधिकारी, इंडियन मुजाहिदीन और सिमी लगभग खत्म और टूट चुके हैं। इसे देखते हुए आईएसआई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की मदद से हिंसा फैलाना चाह रही है। इसके लिए विदेशों से पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं। दाऊद इस काम के लिए अपने नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए लोकल आदमियों को चुन रहा है। ऐसे लोगों को चुना जा रहा है जिनसे सांप्रदायिक हिंसा फैलाई जा सके।´
अधिकारियों का कहना है कि गुजरात में दो भाजपा नेताओं की हत्या के मामले में गिरफ्तार सैयद रहमान को श्रीराम सेना के नेता की हत्या के लिए हायर किया गया था। जब जांच एजेंसियों ने दोनों मामलों की कड़ी जोड़ी तो पता चला कि डी कंपनी भाजपा और संघ परिवार से जुड़े नेताओं की हत्या के लिए फंड दे रही है। दाऊद के गुर्गे जावेद चिकना ने भरूच में भाजपा नेताओं की हत्या के लिए 50 लाख रुपये दिए गए।
गुजरात एटीएस के एसपी हिंमाशु शुक्ला ने बताया कि जांच से पता चलता है कि जावेद चिकना दाऊद का खास आदमी है और उसने भाजपा नेताओं को मारने के लिए 50 लाख रुपये का इंतजाम किया था। इस कदम के जरिए वह सांप्रदायिक तनाव बढ़ाना चाहता था। गौरतलब है कि पिछले दिनों भरूच में एक बंदूकधारी ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शिरीष बंगाली और भाजपा युवा मोर्चा के जनरल सेके्रटरी प्रग्नेश मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com