आईएसआईएस का आतंकी बता बीजेपी सांसद को दी जान से मारने के धमकी

लखनऊ। एक एसएमएस ने सांसद को हिला दिया है। वजह, भाजपा के सांसद कौशल किशोर को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को आईएसआईएस का आतंकी बताया है। सांसद को भेजे एसएमएस में उन्हें गाली देते हुए लिखा गया है कि “मैं आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए काम करता हूं। अब तुम मरने के लिए तैयार हो जाओ।”
धमकी भरे एसएमएस में सांसद को लिखा गया है कि मैं लखनऊ आकर तेरी हत्या कर दूंगा। एसएमएस के अंत में आईएसआईएस जिंदाबाद और अल्लाह-हो-अकबर लिखा है। बीजेपी सांसद ने बताया कि ये धमकी वाला एसएमएस शुक्रवार को आया। इसकी जानकारी उन्होंने एसएसपी को दे दी है।
गौरतलब हो, कौशल किशोर उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी के लोकसभा सांसद हैं। उनके पास दोपहर 11 बजकर 40 मिनट पर एक धमकी भरा एसएमएस आया। सांसद ने बताया कि 9984505288 नंबर से धमकी वाला एसएमएस आया है। इसमें ये भी लिखा है कि मैं तुझे तेरे इलाके में घुस कर मारूंगा कौशल किशोर।
इस बारे में एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि सांसद की तरफ से शिकायत आई है। स्थानीय पुलिस को कौशल किशोर की सुरक्षा के लिए सतर्क कर दिया गया है। मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। जल्दी ही एसएमएस भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com