चलती कार में युगल करने लगे प्यार, दुर्घटना में जान गये हार

बरेली। प्यार जरूरी है लेकिन यह भी सही मौके पर हो तो ही बेहतर वरना इसका खामियाजा भी भुगतना पड सकता है। जैसा बरेली के एक प्रेमी युगल ने भुगता। सड़क पर चलती कार में रोमांस करना एक लड़के के लिए जानलेवा साबित हुआ। लड़का अचानक स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से नीचे खड्ड में जा गिरी। हादसे में प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। प्रेमिका को भी चोटें आईं।
मिल रही जानकारी के मुताबिक, रामपुर मिलक थाना रहपुरा गांव निवासी एक युवक का उसी गांव की युवती से प्रेम प्रसंग था। गुरुवार सुबह दोनों अपने घरों से ये कहकर निकले कि कॉलेज जा रहे हैं। युवक बीएससी तृतीय वर्ष और लड़की बीएससी द्वितीय वर्ष के विधार्थी थे। लड़का घर से कार ले आया। दोनों एक स्पॉट पर मिले और घूमने के लिए बरेली पहुंच गए। युवक ने यहां एक होटल में कमरा लिया। दोनों थोड़ी देर वहीं रुके। इसके बाद प्रेमी जोड़ा मॉल पहुंचा। दोनों ने फिल्म देखी। बाहर निकल कर लड़की ने हाथ में मेहंदी भी रचाई।
इसी दौरान युवक ने देरी की बात कहकर जल्द वापस चलने के लिए कहा। दोनों कार से शंखापुल तक पहुंचे तो दोपहर 3:30 बज चुके थे। कार तेज रफ्तार में थी। दोनों दिन भर साथ बिताए वक्त से बेहद खुश थे। एक दूसरे के बेहद करीब थे। बातचीत के साथ एक दूसरे से हंसी-मजाक भी कर रहे थे। इसी बीच लड़के का कार पर से नियंत्रण हट गया और कार डिवाइडर पर चढ़ गई और खड्डे में जा गिरी। लड़की ने पुलिस को पूछताछ के दौरान यह सारी बातें बताईं।
युवती ने लड़के को फोन से उसके परिवार में दुर्घटना की सूचना दी। इसके बाद युवक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। बताया जाता है कि परिवार में इकलौता लड़का था। उसकी दो बहने हैं। परिवार में इस दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया। जिला अस्पताल में युवती का ध्यान अचानक अपनी मेहंदी की तरफ गया। तुंरत वह नल पर गई और मेहंदी को धो दिया। उसे भी चोटें आईं, चिकित्सकों ने मरहम पट्टी की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com