बच्चन परिवार की दीवाली पार्टी में सरीख हुआ बॉलीवुड

मुंबई। बच्चन परिवार की ओर से जूहू के अपने आवास ‘जलसा’ पर दिवाली पार्टी हुई। सवेरे पांच बजे तक चली इस पार्टी में शाहरुख, दीपिका सहित बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। देर रात हुई पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियों के अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने भी शिरकत की।

भारतीय पहनावे में बच्चन परिवार के सदस्य सुंदर दिखे। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने लाल रंग का कुर्ता पहना जबकि उनके बेटे अभिषेक ने चटख पीले रंग का। ऐश्वर्या गुलाबी रंग के लहंगे में शानदार दिखीं।

हर साल की तरह बच्चन परिवार ने इस दिवाली पर भी ‘जलसा’ में (उनका बंगला) बडी पार्टी की मेजबानी की, जो सुबह करीब पांच बजे तक चली। पार्टी में काले कुर्ते में पहुंचे शाहरुख खान अच्छे दिख रहे थे जबकि उनकी पत्नी गौरी ने सफेद परिधान पहना था। रितिक रोशन भी काले लिबास में थे। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन भी पार्टी का हिस्सा बनीं।

अक्षय कुमार, कंगना रानौत, प्रीति जिंटा, अदिति राव हैदरी ने भी पार्टी में शिरकत की। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काले और सुनहरे रंग की साडी पहन कर पार्टी में पहुंची, जबकि कटरीना कैफ ने सुनहरे और नीले रंग की साडी पहनी थी। रणबीर कपूर और रणबीर सिंह भी पार्टी में पहुंचे। फिल्मकार करण जौहर अपनी मां के साथ आए। राजकुमार हिरानी और टिवंकल खन्ना ने भी पार्टी में शिरकत की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com