पूर्व क्रिकेटर इमरान खान लेंगे अपनी दूसरी पत्नी से तलाक

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी रेहाम से तलाक लेने का एलान किया है। इमरान और रेहाम की तलाक लेने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ रेहाम इमरान को स्लो प्वॉयजन देकर मारना चाहती थीं और इमरान की पार्टी पर कब्जा जमाना चाहती थीं।

वहीं इस खुलासे के बाद इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने इमरान से मारपीट या किसी साजिश की बात से इनकार किया है। पार्टी की तरफ से कहा गया कि यह उनके नेता को बदनाम करने की साजिश है।

जानकारी के मुताबिक़ पाकिस्तान की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने इमरान को उनके खास दोस्तों के जरिए वॉर्निंग दी थी कि रेहाम के इरादे सही नहीं हैं। इस बात का शक है कि वे इमरान को धीमा जहर देकर मार देना चाहती हैं ताकि खुद पार्टी की सुप्रीमो बन सकें। इमरान को कुछ दिनों पहले स्लो प्वॉयजन दिया भी गया था। इमरान ने रेहाम के दिए लड्डू खाए और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

गौरतलब है कि रेहाम ने इमरान की जिंदगी को नर्क बना दिया था। दोनों के बीच शादी को एक साल भी रेहाम की वजह से ही पूरा नहीं हो सका। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा और मारपीट होती थी। रेहाम को शक था कि इमरान उन्हें तलाक दे सकते हैं। तलाक के डर से रेहाम ने इमरान के इस्लामाबाद स्थित आलीशान मकान पर एक तरह से कब्जा कर लिया।

वहीं, पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों को इमरान की पार्टी ने खारिज कर दिया है। इस बीच, तलाक के बाद रेहाम ने पहली बार ब्रिटेन जाकर अपनी बात कही है। रेहाम ने किसी सवाल को सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन कहा कि छक्का तो हर कोई मार सकता है लेकिन धीमी पार्टनरशिप के बाद शतक लगाना बड़ा चैलेंज होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com