झांसी : नशे में धुत युवती ने जमकर किया हंगामा

झांसी। नशे में टल्ली होकर एक युवती ने जमकर हंगामा किया। हंगामा देख तमाशबीन लोगों की भीड़ जुट गई। मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है। जहां पर नशे में टल्ली युवती ने हंगामा किया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस युवती और उसके प्रेमी को पकडक़र चौकी ले गई। वहां भी इस युवती ने जमकर उपद्रव किया। आखिर में पुलिस ने किसी प्रकार उसके परिजनों का नंबर लिया और युवती को उनके सुपुर्द कर अपना पल्ला झाड़ा।

बबीना थाना क्षेत्र के बीएचईएल में बीच सडक़ पर एक युवती शराब के नशे में जमकर हंगामा कर रही थी। जिसकी सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस नशे में चूर युवती व उसके प्रेमी को चौकी ले गई। वहां भी युवती की हरकतें कम नहीं हुई। किसी प्रकार पुलिस ने उससे पूछताछ की तो युवती ने स्वयं को इटावा के सपा के एक बड़े नेता की बेटी बताया।

पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया और उनके आने पर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि युवती कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ इटावा से भागकर झांसी आ गई थी।

यहां उसका प्रेमी एक कंपनी में कार्यरत था। दोनों में कोई विवाद हुआ और युवती ने नशा कर हंगामा कर दिया। परिजन युवती को अपने साथ ले गए हैं। उन्होंने किसी प्रकार की शिकायत नहीं की, इसलिए युवक को भी छोड़ दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com