लखनऊ महोत्सव में गायेंगे गुलाम अली

लखनऊ। भारत में अपने सभी कार्यक्रम रद्द करने की खबरों के बीच पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली लखनऊ महोत्सव में गाएंगे। यह कहना है लखनऊ जिला प्रशासन का। उनके मुताबिक, वह तीन दिसम्बर को लखनऊ महोत्सव में अपना कार्यक्रम पेश करेंगे।

लखनऊ के जिलाधिकारी राजशेखर ने बताया कि लखनऊ महोत्सव समिति ने गुलाम अली साहब के बेटे आमिर से बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे फोन पर बात की।

उन्होंने कहा है कि गुलाम अली आगामी तीन दिसम्बर को लखनऊ महोत्सव में कार्यक्रम पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि गुलाम अली कार्यक्रम के सिलसिले में जिला प्रशासन द्वारा भेजे गये खत का जवाब और वीडियो संदेश भेजेंगे।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने बुधवार को भारत में अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। उनके बेटे आमिर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि फिलहाल संगीत के लिए हालात सही नहीं हैं और वह किसी तरह की राजनीति में नहीं पड़ना चाहते। मुंबई में जो कुछ हुआ उसके बाद हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। संगीत के लिए सही माहौल होना चाहिए। वहां बहुत कुछ हो रहा है। इस समय हमारे लिए वहां आना सही नहीं होगा।

मुंबई में गुलाम अली का कंसर्ट नहीं हो पाने के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में प्रस्तुति के लिए उन्हें आठ नवम्बर को आमंत्रित किया था। दिल्ली सरकार के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गुलाम अली को कार्यक्रम करने के लिए न्योता दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com