भज्जी के बाद अब युवराज सिंह बन सकते हैं दूल्हा

मुंबई| सुरेश रैना और हरभजन सिंह के बाद अब युवराज सिंह भी दूल्हा बनने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो इंडिया के दिग्गज बैट्समैन युवराज सिंह की शादी ब्रिटिश एक्ट्रेस हेजल कीच से तय हो गई है। इनकी सगाई इसी महीने हो सकती है। हालांकि अभी डेट फिक्स नहीं हुई है।
बीते दिनों ही युवराज सिंह ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि अभी उनके दिमाग में कोई तारीख नहीं है। तभी से खबरें आ रहीं थीं कि युवराज अपने 34वें बर्थडे के दूसरे दिन यानि 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन एक करीबी की मौत के कारण युवराज ने शादी की तारीख को आगे खिसका दिया।
युवराज और हेजल को हरभजन सिंह के रिसेप्शन समारोह में भी एक साथ देखा गया था। ताज़ा खबरों के मुताबिक, युवराज की शादी फतेहगढ़ के हंसालीवाला गुरुद्वारे में पूरे रीति-रिवाज के साथ होगी। इसके बाद युवराज अपने करीबियों को चंडीगढ़ में एक पार्टी देंगे। वहीं, चंडीगढ़ के बाद कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन दिल्ली में भी रखा जाएगा।
युवराज की होने वाली जीवन साथी ब्रिटिश मूल की इंडियन एक्ट्रेस हैं। आ आंटे अमलापुरम जैसे हिट आइटम नंबर से मशहूर हुईं हेजल सलमान खान और करीना की फिल्म बॉडीगार्ड में भी नजर आई थीं। हालांकि, अब तक हेजल और युवी में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ कहा नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com