किसानों कि उन समस्याओं की जानकारी है, जिनका वे अक्सर सामना करते हैं: नवाजुद्दीन

मुंबई| हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशसंकों से किसानों की मदद करने की अपील की चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें किसानों की उन समस्याओं के बारे में जानकारी है, जिनका वे अक्सर सामना करते हैं।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2′, ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाले नवाजुद्दीन ने लोगों से देशभर के किसानों की मदद के लिए उनके साथ जुड़ने और अधिक से अधिक अनुदान करने के लिए कहा।

नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर लिखा, “मैं किसान का बेटा हूं और मुझे पता है कि वे कितनी कठिनाइयों का सामना करते हैं। यही वजह है कि मैं ‘सीडदराइज’ का समर्थन कर रहा हूं।

‘सीडदराइज’ देशभर में किसानों के जीवनस्तर को बेहतर बनाने की मुहिम है। इस पहल की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है, “मौसम और हमारी उदासीनता की मार झेल रहे ये पुरुष एवं महिलाएं (किसान) प्रतिदिन प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करते हैं।

लेकिन अब और नहीं मुझे आशा है कि जल्द ही इस समस्या से निजात मिल जाएगा । हम साथ मिलकर अनुदान के जरिये उनके जीवन की मुश्किलों को काम कर सकते हैं। इसलिए आइये, इस अभियान से जुड़कर किसानों की मदद करें।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com