‘जंगलराज’ को लेकर माताओं, बहनों में गुस्सा : मोदी

पूर्णिया| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज पूर्णिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नीतीश और लालू पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज रैली में माताओं और बहनों की भारी तादाद को देखकर सभी को आश्चर्य हो रहा है, लेकिन बिहार में ‘जंगलराज’ को लेकर माताओं और बहनों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर नीतीश और लालू से हिसाब मांगते हुए कहा कि लोकतंत्र में चुनाव के समय जनता को हिसाब देना होता है। उन्होंने कहा, “15 साल तक लालू ने और 10 साल तक नीतीश ने राज किया। 25 साल का समय कम नहीं होता। मेरी सरकार को 25 महीने भी नहीं हुए और ये मेरा हिसाब मांग रहे हैं। खुद 25 साल का हिसाब देने को तैयार नहीं हैं और दिन-रात मुझसे हिसाब मांगते हैं।”

मोदी ने बिजली की समस्या के लिए नीतीश पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2010 के चुनाव में घर-घर बिजली देने का वादा किया था, लेकिन आज तक बिहार में बिजली की स्थिति में सुधार नहीं हुआ। मोदी ने अपनी रैली में 1984 दंगों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सिखों का कत्ल-ए-आम किया गया और वही कांग्रेस आज ‘टॉलरेंस’ पर भाषण दे रही है। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब भी सिखों के आंसू नहीं पोछे गए हैं।

मोदी ने रैली में जुटी भीड़ से उत्साहित कहा कि अब यह मैदान भी छोटा पड़ गया। प्रधानमंत्री ने माताओं और बहनों का हर सपना पूरा करने का वादा भी किया। मोदी ने राजग की जीत का दावा करते हुए कहा, “नीतीश और लालू, आपको जितना खेल खेलना है खेलो। आठ नवंबर को लोग चारों तरफ दीवाली मनाएंगे।”

मोदी ने आगे अपने दौरों को लेकर विपक्ष की ओर से उठ रहे सवालों पर कहा, “मेरे बिहार आने से कुछ लोगों को खासी आपत्ति हो रही है। क्या बिहार में आना मना है? बिहार आना गुनाह है? बिहार की जनता के आशीर्वाद से ही मैं दिल्ली में बैठा हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com