गीता संग भज्जी ने रचाई शादी, क्लब कबाना में होगी शानदार दावत

नई दिल्ली। क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा को जिस पल का इंतजार था आख़िरकार आज वो दिन आ ही गया। हरभजन सिंह ने आज अभिनेत्री गीता बसरा के साथ सात फेरे ले कर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

शादी का समारोह जालंधर के एक गुरूद्वारे में हुआ है। इस मौके पर क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहे। हरभजन सिंह ने फेसुबक पर दुल्हे की तैयार होने के बाद की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा कि आखिरकार वो समय आ ही  गया।

आज सुबह हरभजन सिंह ने खुद ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे सिर पर मटका उठाए दिखे। इस तस्वीर में अपनी घड़ा घड़ोली सेरेमनी में भज्जी हलके नीले रेंज का कुर्ता और हरी पगड़ी बांधे दिखे।

भज्जी ने शादी के लिए जालंधर के एक 5 स्टार होटल में 200 कमरे बुक किए हैं। शादी के बाद की पार्टी के लिए उन्होंने दिल्ली में ताज पैलेस और आईटीसी जैसे होटलों में भी बुकिंग की है।

आज जालंधर के क्लब कबाना में शानदार दावत होगी। हरभजन और गीता की शादी के बाद एक नवम्बर को दिल्ली के होटल ताज में ग्रांड रिसेप्शन होगा जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार रात इस जोड़े की संगीत सेरेमनी थी जिसमें कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे। इस सेरेमनी में हरभजन सिंह और गीता दोनों डान्स करते भी देखें गए।

आपको बताते चलें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा के अफेयर की खबरें 2008 में दुनिया के सामने आई। आईपीएल मैच के दौरान गीता बसरा हरभजन सिंह को चीयर्स भी करती नजर आईं। इसके बाद कई समारोहों और कई जगह इन दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com