अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद का करीबी रियाज भाटी गिरफ्तार

मुंबई| अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी माने जाने वाला रियाज भाटी बुधवार रात मुंबई के साहर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक़ रियाज दाऊद के यहां पार्टी में शिरकत करने जा रहा था, यह पार्टी छोटा राजन की गिरफ्तारी की खुशी में रखी गई थी लेकिन उसे मुंबई के एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि रियाज के खिलाफ भारत सरकार की ओर से लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था। रियाज को इमिग्रेशन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के मुताबिक पता चला कि दाऊद ने राजन की गिरफ्तारी की होने पर बड़ी पार्टी रखी थी, जिसमें शामिल होने रियाज़ जोहान्सबर्ग जा रहा था। इसी बीच सहार पुलिस ने रियाज से पूछताछ की और बाद में उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया।

रियाज के पास से पुलिस ने दो अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ वाले पासपोर्ट बरामद किए। लिहाजा पुलिस को संदेह है कि हो सकता है कि उसके पास इस तरह के और भी कई फर्जी पासपोर्ट हो सकते हैं। फिलहाल कोर्ट ने उसे दो नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा दिया है।

रियाज़ की गिनती मुंबई के रसूखदार बिल्डर्स में होती है। उस पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं। 2008 में खंडाला फायरिंग केस और 2009 में जमीन हड़पने के मामले में उसका नाम आ चुका है। कहा जाता है कि वह अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर इकबाल अटरवाला और अजय गांडा के साथ दाऊद की प्राइवेट पार्टी में शामिल हो चुका है।

पुलिस के अनुसार, भाटी हवाला ऑपरेटर के रूप में भी काम करता है। वो एक स्पोर्ट्स एकेडमी चलाता है। इस बिजनेस के जरिए वह पुलिस के सामने खुद को वाइट कॉलर बिजनेसमैन के रूप में पेश करते आया है| रियाज़ महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडनवीस , प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों के साथ नज़र आ चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com