मुंबई से गए एक कॉल पर पाक में मचा हडकंप

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक कॉल से हलचल मच गई। पाकिस्तानी अधिकारियों के मुताबिक यह कॉल मुंबई से की गई थी। इस कॉल में यह दावा किया गया था कि पाकिस्तान में सिंध गर्वनर हाउस के परिसर में एक बम रखा गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते के सदस्य जल्द ही गवर्नर हाउस पहुंचे और आसपास के इलाकों की छानबीन की लेकिन कोई भी विस्फोटक उपकरण बरामद नहीं हुआ। एक्सप्रेस न्यूज के अनुसार, गर्वनर हाउस में शुक्रवार शाम टेलीफोन ऑपरेटर को एक फोन कॉल मिला जिसमें दावा किया गया था कि इलाके में एक बम रखा गया है और पांच मिनटों में उसमें विस्फोट हो जाएगा। सुरक्षाबलों और बाद में बम निरोधक दस्ते ने इमारत की छानबीन की और इलाकों को खाली कराया। सुरक्षा एंजेसियों ने कॉल की जांच शुरू कर दी है।

इसके बाद वहां पर सुरक्षा एंजेसियों ने इस फर्जी फोन कॉल की जांच शुरू कर दी है। ऐसे में इस खबर के मीडिया में आने के बाद खुलासा हुआ कि यह कॉल भारत से की गई है। कॉल कथित तौर पर भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई से किए जाने का दावा है जिससे पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसिया इसकी पड़ताल कर रही हैं। पाकिस्‍तान की ओर से इस दावे पर अभी भारत सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया दी गई है। सूत्रों की माने तो इस खबर के बाद से पाकिस्‍तान के गर्वनर हाउस की सुरक्षा और अधिक बढा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com