भोपाल सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद विरोधियों ने उन पर बोला हमला…

भोपाल सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। प्रज्ञा के इस बयान के बाद विरोधियों ने उन पर हमला बोल दिया है। बात दें कि अभी हाल ही में दशहरे पर वह एक विरोधी नेता को रावण कह चुकी हैं। इसके बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को भी प्रज्ञा इशारों-इशारों में रावण कह दिया। साध्‍वी प्रज्ञा ने शरद पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पीसी शर्मा पर जमकर निशाना साधा। नाम लिए बगैर प्रज्ञा ने कहा एक विधायक है शर्मा जो बूढ़ा हो गया है लेकिन उसे सच बोलना अभी तक नहीं आया। प्रज्ञा ने पीसी शर्मा पर निशान साधते हुए कहा बुढ़ापे में तो आदमी सुधर जाता है। अगर ब्राह्मण कुल में जन्‍में हो तो ब्राह्मण बने रहो, रावण मत बनो। अगर रावण बनोगे तो राम जी क्‍या करेंगे, ये तो मजबूरी हो जाएगी। किसी महिला का अपमान करोगे तो प्रभु राम को रावण का वध तो करना ही पड़ेगा।

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर टीला जमालपुरा इलाके में गणेश चौक पर शरद पूर्णिमा के एक कार्यक्रम की महाआरती में शामिल होने आयी थीं। अपने संबोधन में प्रज्ञा ने कहा न्‍याय तो नारी शाक्ति को मिलेगा, प्रपंच करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। प्रपंच करके शान शौकत तो दिखायी जा सकती है लेकिन जो जैसा कर्म करेगा उसे फल भी वैसा ही मिलेगा। इसलिए सुधरने में ही भलाई है, नारी शक्ति को बदनाम किया तो कुदरत तुम्‍हें दंडित करेगी तुम्‍हारो वो हाल करेगी कि तुम जीने लायक नहीं रहोगे।

ज्ञात हो कि अभी कुछ दिन पहले ही बैरागढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने मंच से एक विरोधी नेता को इसलिए रावण कह दिया था क्‍योंकि उन्‍हें लगा कि दुर्गा समिति के कार्यक्रम में प्रज्ञा के कबड्डी खेलने का वीडियो वायरन करने के पीछे इसी मंत्री का हाथ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com