गुड़गांव में मिलेनियम सिटी मैराथन 1 नवम्बर को

गुड़गांव। गुड़गांव में एक नवम्बर को आयोजित होने वाली मिलेनियम सिटी मैराथन (एमसीएम)-2015 में बहुराष्ट्रीय कम्पनियों के आला अधिकारी, प्रमुख रक्षा कर्मी और शीर्ष फैशन डिजाइनर शामिल होंगे।

इस मैराथन का आयोजन स्वस्थ रहने, गुड़गांव को हरा-भरा रखने और समुदायिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है। मिलेनियम सिटी मैराथन का पहला संस्करण गुड़गांव बॉयज, ट्राइथलेट और ‘लौह पुरुष’ अभिषेक मिश्रा द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

युद्ध विधवाओं के लिए धन जुटाने हेतु आयोजित किए जा रहे मैराथन के एम्बेसेडर मेजर डी.पी. सिंह हैं। इसी के साथ प्रसिद्ध भारतीय ब्लेड रनर मेजर सिंह भारत के प्रथम ऐम्प्युटी मैराथन धावक भी बन गए हैं।

एमसीएम की एक अन्य एम्बेसेडर, मेजर नीलू पनाग खन्ना भी युद्ध विधवाआंे के समर्थन के लिये आगे आई हैं। नीलू, बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग की बुआ हैं। वह एमसीएम के साथ जुड़े होने पर खुश है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय फैशन का प्रतिनिधित्व करने वाली और मशहूर हस्तियों के साथ काम कर चुकीं लोकप्रिय फैशन डिजाइनर नम्रता जोशीपुरा स्वस्थ रहने को बढ़ावा देने के जुनून और उद्देश्य के साथ मिलेनियम सिटी मैराथन में सहयोग कर रही हैं।

गुड़गांव में आयोजित होने वाली मिलेनियम सिटी मैराथन के एम्बेसेडर के तौर पर भारत में यम रेस्टोरंेट के प्रमुख, शशांक श्रीधर और ओपन सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमेश गुप्ता भी जुड़े हैं।  इस मैराथन का लक्ष्य गुड़गांव को पर्यटकांे, धावकों और स्थानीय लोगों के लिए फिटनेस के प्रति उत्साही शहर के रूप प्रस्तुत करना भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com