यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें, बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा

बॉलिवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पिछले काफी दिनों से अपनी ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीतने के लिए चर्चा में हैं. उनके बारे में आये दिन खबरें आती ही रहती हैं. ताहिरा तब भी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने सर्जरी के बाद की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके सर्जरी कट दिखाई दे रहे थे.

ऐसे ही उनकी सेहत के बारे में जानकारी फैंस को मिलती रहती है. वैसे बता दें, इस बार वह अपनी एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. जानते हैं उस फोटो के बारे में. आपको बता दें, ताहिरा इस समय अपने परिवार के साथ छुट्टियां बता रही हैं और उन्होंने इन छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन्हीं तस्वीरों में ताहिरा ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह बुद्ध की मूर्ति पर बैठी दिखाई दे रही हैं.

ये देखना फैंस को पसंद नहीं आया और कमेंट कर डाला. इस तस्वीर पर फैन्स ने ताहिरा को काफी नेगेटिव कॉमेंट्स दिए थे. बुद्ध की मूर्ति पर बैठने के कारण वो ट्रोल हो गई हैं और यूज़र्स ने कई उलटे सीधे कमैंट्स किये हैं.

हालांकि लोगों की भावनाओं को समझने के बाद ताहिरा ने एक लंबा नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह अपनी इस हरकत के लिए लोगों से माफी मांग रही हैं. उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा, ‘मैं सच में किसी की भवनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी. मैं अनजाने में ही कुछ लोगों को नाराज करने के लिए माफी मांगती हूं, आपको बहुत सारा प्यार और सभी के लिए शांति.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com