कांग्रेस : भ्रामक बयान देकर बार-बार जनता को गुमराह कर रहे केजरीवाल

 प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री अरवि‍ंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि भ्रामक बयान देकर वह बार-बार दिल्ली की जनता को गुमराह कर रहे हैं। पहले उन्होंने कहा कि दो से ढाई महीने के भीतर मेट्रो में महिलाएं मुफ्त यात्रा का लाभ उठा सकेंगी, जबकि अब कह रहे हैं कि इसे लागू करने में आठ माह का समय लगेगा।

बृहस्पतिवार को जारी किए गए एक संयुक्त बयान में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रमाकांत गोस्वामी और जितेंद्र कुमार कोचर ने कहा कि केजरीवाल मेट्रो में महिलाओं की मुफ्त यात्रा के लिए सिर्फ कोशिश ही कर सकते हैं जबकि डीटीसी की बसों में वह जब चाहे, यह निर्णय लागू कर सकते हैं। लेकिन वह स्वयं जानते हैं कि दिल्ली में बसों की स्थिति क्या है?

आधी बसें डिपों में खराब खड़ी हुई हैं और बहुत ही कम संख्या में बसें सड़कों पर चल रही हैं। गोस्वामी और कोचर ने कहा कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी सरकार की नीति और नीयत, दोनों को अच्छी तरह समझ चुकी है। जनता जानती है कि जनवरी 2020 में दिल्ली विधानसभा के चुनाव है और केजरीवाल को भी पता है कि इस बार उनकी सरकार नही आने वाली।

इसीलिए वह दिल्ली की जनता से बार-बार झूठे वादे कर रहे हैं। आप सरकार के खोखले वादों का ही परिणाम रहा कि अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी के तमाम मंत्री तक अपनी-अपनी विधानसभा में बुरी तरह परास्त हुए। वहीं कांग्रेस का वोट फीसद काफी बढ़ा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली की मेट्रो आज विश्व स्तर पर सबसे बेहतर मेट्रो में से एक है, जो कांग्रेस के शासनकाल में ही शुरू हुई थी, जिस पर आज दिल्लीवासी गर्व महसूस करते हैं। ऐसे में जिन बातों को मुख्यमंत्री पूरा कर नही सकते, जो उनके अधिकार क्षेत्र में ही नहीं आती, वह न कहें। इससे बेहतर तो यह होगा कि जो उनके अधिकार क्षेत्र में है, वही कर लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com