Home / मनोरंजन / सुपर-30 : ऋतिक का लुक लीक न हो, इसलिए करते थे यह काम

सुपर-30 : ऋतिक का लुक लीक न हो, इसलिए करते थे यह काम

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने किरदार में डूब जाने के लिए काफी जाने जाते हैं. जल्द ही वे फिल्म सुपर-30 के जरिए पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं अब ऐसे में उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान फिल्म मेकर्स द्वारा उनके लुक पर दिए गए ध्यान की खबरें आ रही है. 

खास बात यह है कि इसके लिए मेकर्स सेट को कर्टेंस से ढकने की तरकीब को अपना रहे थे और ऐसा वह इसलिए कर रहे थे, ताकि वह फिल्म के रहस्य और उससे जुड़े फील को दर्शको के बीच बनाए रखने में कामयाब हो सके. साथ ही खबर आई है कि ऋतिक रोशन खुद को फैंस से बचाने के लिए अपने मुंह पर बान्दाना बांध कर सनग्लासेस पहनते थे.

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग एक्सट्रीम आउटडोर लोकेशन में हो रही थी, जहां ऋतिक जैसे ही पहुंचते थे, वैसे ही क्रू मेंबर्स सभी तरफ से पर्दे खींच उनके लुक को ढंक देते थे. 

मेकर्स ने कहा कि लोकेशन पर जाने का रास्ता पतला होने के चलते ऋतिक वहां अपनी कार से नहीं जा पाते थे और इस वजह से उन्हें चलकर ही वह जाना पड़ता था. नए स्थानों के साथ प्रयोग करने के शौकीन ऋतिक ने तस्वीर क्लिक करते हुए अपने सेट पर जाने का रास्ता भी खूब एन्जॉय किया.

जबकि हाल ही में  शूट के आखिरी दिन, एक्टर ने सभी बाधावों को हटाया और फैंस के साथ तस्वीरें भी खूब क्लिक कराई. बता दें कि ऋतिक की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म जुलाई में रिलीज की जाएगी.इसमें वे ‘सुपर 30’ में गणितज्ञ के किरदार को निभा रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com