दिल्ली में युवक पर खुलेआम गोलीबारी, फरार हुए बदमाश…

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में शुक्रवार को सरेआम गोलीबारी से हड़कंप मच गया। मामला शाम लगभग 6 बजे का है। दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का निवासी मनीष अपने साथियों के साथ एसेंट कार में बैठकर कहीं जा रहा था। जब उसकी कार सेक्टर 11 से गुजर रही थी, ठीक उसी वक़्त एक स्विफ्ट कार ने ओवरटेक किया और उसकी कार के सामने लाकर गाड़ी रोक दी।

मनीष को भी इसके चलते अपनी कार रोकनी पड़ी। इसके पहले कि मनीष और उसके दोस्त कुछ समझ पाते, सामने की कार से पिस्टल लेकर चार लोग निकले और सभी ने मनीष को निशाना बनाकर करके गोली चलानी शुरू कर दी। खतरा भांपते ही मनीष कार से उतर कर भागने लगा। किन्तु बदमाशों ने सड़क पर दौड़ाकर उसको 4 गोलियां दाग दीं।

चश्मदीदों के अनुसार बदमाशों ने लगभग 10 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं। मनीष को चार गोली मारने के बाद बदमाश घटनास्थल से भाग गए। इसके बाद दोस्तों ने पुलिस को सूचित किया और तुरंत मनीष को उपचार हेतु पास के अस्पताल ले गए, जहां से उसे शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल मनीष की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है, हालाँकि पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com