Home / जरा हटके / इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

आराम से बैठकर करने वाली जॉब किसे नहीं पसंद. हर कोई चाहता है कि सिर्फ बैठे बैठे ही अच्छा खासा पैसा कमा ले. लेकिन ऐसी नौकरी भी किस्मत वालों को मिलती है. लेकिन अगर आप भी ऐसी जॉब चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको होश उड़ जायेंगे. जिस नौकरी की हम बात कर रहे है. उसमे किसी तरह की डिग्री की जरूरत नहीं होती है और न ही किसी खास क्वालिफिकेशन की. इसमें हफ्ते में केवल चार दिन ही काम करना होता है और इसके बदले लोगों को करीब डेढ़ करोड़ रुपये का सालाना पैकेज दिया जाता है.

ये सुनकर आपकी आँखें भी फ़टी रह गई होगी. दरअसल, न्यूजीलैंड में एयर ट्रैफिक कंट्रोल के लिए एक कंपनी करोडों रूपयों का पैकेज दे रही है.  बता दें कि इसमे आपको ट्रेफिक कंट्रोल करना है. जैसे कि कौन सी फ्लाइट कब जाएगी, कौन सी कब आएगी, कौन सी फ्लाइट किस रनवे पर उतरेगी. ये सभी आपको देखना होगा और इसी के आपको करोड़ों रूपए मिलेंगे. ये सारे काम एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को करने होते हैं. 

इसकी बड़ी बात तो ये है कि यहां पर किसी तरह से कोई क्वालिफिकेशन नहीं मांगी जा रही है. साथ ही किसी तरह का कोई एक्सीपीरियंस भी नहीं मांगा जा रहा है. कंपनी का दावा है कि इसमे हमेशा काम करने वाले लोगों की कमीं बनी रहती है.कंपनी ने इसका कारण बताते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि वो इस नौकरी के लिए बने ही नहीं हैं. क्योकि यह नौकरी इतनी रिस्की है कि इंसान सच भी नहीं सकता. यहीं वजह है कि यहां पर कोई नौकरी नहीं करना चाहता है और यही कारण है कि लोग नौकरी के लिए कुछ भी नहीं मांग रहे हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com