नशे में चार युवको ने एक युवक को पर किया चाकू से हमला

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह झारखंड के दुमका का है. जहाँ शराबियों ने एक युवक को चाकूमार कर घायल कर दिया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि दुमका नगर थाना क्षेत्र के बक्सी बांध मोहल्ले में नशे की हालत में चार युवकों ने एक युवक को उसके घर से बुलाकर चाकू मार दिया. इसी के साथ पुलिस का कहना है कि पीड़ित का नाम आदित्य चौरसिया है और शराब के नशे में आकाश दारुका अपने तीन साथियों के साथ आया और आदित्य चौरसिया को घर से अपने पास बुलाया.

उसके बाद शराबियों ने आदित्य पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे आदित्य बुरी तरह घायल हो गया. उसके बाद इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीण लोगों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया. अब इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि घायल युवक को मारने के लिए आकाश दारूका अस्पताल भी पहुंच गया, और जैसे अपराधी ने दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में घायल युवक को मारने पहुंचा.

वहां पर उपस्थित लोगों ने आकाश दारूका को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई की, फिर मौके पर पुलिस को सौप दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि चारों अपराधी युवक पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके है. पुलिस का कहना है कि ये सब नशे के शिकार है और नशे को लेने के लिए पैसे के लिए चोरी भी करते पाए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com