टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर रखी है एक अलग राय

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS धोनी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर चर्चा जोरों पर है. सवाल यह कि क्या धोनी भारतीय टीम में वापसी कर पाएंगे? इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भारत के घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले वसीम जाफर ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक अलग राय रखी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा है कि अगर धोनी फिट रहे और फॉर्म में रहे तो वो टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय मिडिल ऑर्डर और बतौर विकेटकीपर काफी अहम होंगे. धोनी के टीम में रहने से केएल राहुल और ऋषभ पंत से दबाव हटेगा और बाए हाथ के बल्लेबाज के रूप में पंत को भी मौका मिल सकता है.  हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की भारतीय टीम में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने गत मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि आईपीएल के 13वें सीजन में अच्छे प्रदर्शन के बाद भी धोनी की टीम इंडिया में वापसी असंभव है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच जुलाई 2019 में खेला था. 2019 आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com