हमें अदृश्य शत्रु से लड़ना है प्रशासन इस शत्रु को देश से बाहर निकालने में जरूर होगा सफल : डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि हम इस वक्त एक अदृश्य सेना से लड़ रहे हैं, जिससे हम जरूर जीतेंगे। ट्रंप ने मंगलवार को देश की जनता को आश्वासन दिया कि हम कोरोना वायरस का अपने सभी उपलब्ध संसाधनों से सामना कर रहे हैं। बता दें कि अब तक अमेरिका में कोरोना वायरस से 100 लोगों की जान जा चुकी है जबकि दुनियाभर में इससे 7,000 लोगों की मौत हो चुकी है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने एक ट्वीट के जरिए जनता को भरोसा दिलाया है कि हम कोरोना वायरस से इस लड़ाई में जरूरी जीतेंगे और इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। ट्रंप ने टूरिज्म इंडस्ट्री के सीईओ के साथ मुलाकात की। इसमें उन्होंने कहा कि हमें एयरलाइन इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए क्योंकि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। जल्द ही एयरलाइंस शुरू कर दी जाएंगी बस एक बार कोरोना वायरस के साथ यह युद्ध खत्म हो जाए।

उन्होंने आगे कहा कि हम जानते हैं यह इंडस्ट्री काफी मुश्किल समय से गुजर रही है। हमारा लक्ष्य इस वायरस से जीतना है और हम जरूर जीतेंगे। इससे पहले उन्होंने पत्रकारों के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें अदृश्य शत्रु से लड़ना है। उन्होंने कहा कि प्रशासन इस शत्रु को देश से बाहर निकालने में सफल जरूर होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com