रवीना टंडन ने टॉयलेट पेपर की कमी पर दी अपनी राय ट्वीट कर कहा-लोटा जिंदाबाद

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी तरह से  रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही में कोरोना को लेकर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस के कारण टॉयलेट पेपर की कमी पर अपनी राय पेश की है. उन्होंने टॉयलेट पेपर की कमी होने पर कमेंट करते हुए कहा कि लोटा जिंदाबाद, इसके साथ ही उन्होंने टीशू रोल्स पर कम दबाव बनने की भी बात कही. बता दें कि कोरोनावायरस के कारण टॉयलेट पेपर की कमी हो गई है, जिससे बिडेट की बिक्री आसमान छू रही है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में बीडेट की बिक्री पर कमेंट करते हुए कहा, ‘आखिरकार. स्वच्छता पर सीखने के लिए कठिन सबक. टिश्यू रोल पर अब कम दबाव बनेगा, पेड़ भी कम कटेंगे. मूल चीजों की तरफ वापस लौट रहे हैं. लोटा जिंदाबाद.’ बता दें कि भारत वर्तमान में कोरोनावायरस (Coronavirus) के दूसरे स्टेज में है. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) के मुताबिक, स्टेज-2 का अर्थ है कि अभी वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन (लोगों के बीच आपस में नहीं फैला है) नहीं हुआ है.

वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हालांकि, जल्द ही वह केजीएफ चैप्टर 2 के जरिए एक बार फिर सिनेमा में लौटने वाली हैं. वहीं, कोरोनावायरस  (Coronavirus) से जुड़ी भारत में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है और 140 से भी ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com