कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कामकाज हुए बंद, करण जौहर ने इंस्टाग्राम किया पोस्ट

आपको बता दें की  कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कामकाज ठप्प पड़ा हुआ है. इसके साथ ही फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है. इसके अलावा दुनिया भर में आपातकालीन जैसे हालात बने हुए हैं. वहीं अब फिल्ममेकर करण जौहर ने कोरोना वायरस के चलते धर्मा प्रोडक्शन के सारे एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को सस्पेंड कर दिया  गया है.

इसके साथ ही करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. वहीं जिसमें उन्होंने लिखा- कोराना वायरस भारत समेत दुनियाभार में महामारी की तरह फैल रहा है. वहीं इसके मद्देनजर धर्मा प्रोडक्शन ने अगले नोटिस तक सभी एडमिनिस्ट्रेशन और प्रोडक्शन वर्क को रद्द कर दिया है. इसके साथ ही ये फैसला सभी की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. दूसरी तरफ, 19 से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग को कैंसिल किया गया है. इसमें बॉलीवुड, ओटीटी, और टीवी सेक्टर्स मौजूद हैं. IMPPA, FWICE, IFTDA, WIFPA, IFPTC जैसी फिल्म बॉडीज ने कोरोना की वजह से शूटिंग को बंद करने का फैसला लिया है.

इसके अलावा , कोरोना के चलते पद्म अवॉर्ड्स की डेट भी आगे खिसका दी गई है. पहले पद्म अवॉर्ड 26 मार्च और 3 अप्रैल को होने वाले थे. एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कोरोना वायरस की वजह से हिंदी इंडस्ट्री को लगभग 800 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है. वहीं क्रिटिक और मल्टीप्लेक्स ओनर राज बंसल के मुताबिक यदि भारत के सभी सिनेमाघर बंद होते हैं, तो थिएटर्स मालिकों को एक हफ्ते में लगभग 40-50 करोड़ का नुकसान होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com