जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज का हिस्‍सा रह चुकी एक्‍ट्रेस ओल्‍गा कुरिलेंको है कोरोना वायरस पॉजिटिव

‘जेम्‍स बॉन्‍ड’ (James Bond) सीरीज का हिस्‍सा रह चुकी युक्रेन की मॉडल-एक्‍ट्रेस ओल्‍गा कुरिलेंको (Olga Kurylenko) कोरोना वायरस (Coronavirus) के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. ओल्‍गा ने इस बात का खुलासा अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में किया है. ओल्‍गा, 2008 में जेम्‍स बॉन्‍ड सीरीज की फिल्‍म ‘क्‍वांन्‍टम ऑफ सोलान्‍स’ में काम कर चुकी हैं. ओल्‍गा ने रविवार को अपने कोरोना वायरस से प्रभावित होने की बात इंस्टाग्राम पोस्‍ट पर साझा की है.

40 साल की ओल्‍गा पिछले कुछ हफ्तों से बीमार थीं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव आने के बाद से ही मैंने अपने आप को घर में बंद कर लिया है. दरअसल मैं पिछले लगभग एक हफ्ते से बीमार थी. बुखार और दर्द मेरे मुख्‍य लक्षण थे. अपना ध्‍यान रखें और प्‍लीज इसे सीरियसली लें..’

अपने इस पोस्‍ट के साथ ओल्‍गा ने घर की बंद खिड़की का एक फोटो शेयर किया है, जिससे बाहर का नजारा दिख रहा है.

बता दें कि ओल्‍गा, इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री का नया नाम हैं जो इस वायरस की चपेट में आई हैं. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते हुए खतरों को देखते हुए इसे विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन ने पेनडेमिक (वैश्विक महामारी) घोषित कर दिया है. पिछले हफ्ते एक्‍टर कपल टॉप हैंक्‍स और उनकी पत्‍नी रीटा विल्‍सन भी इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com