शादी का मंडप छोड़ के भागा बेटा तो पिता ने कर ली अपनी होने वाली बहु से शादी

आज के समय में किसी का कोई भरोसा नहीं किया जा सकता कोई कब क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में आज हम कुछ ऐसी ही खबर आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं बिहार की जहाँ से एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल बिहार के समस्तीपुर जिले में एक 65 साल के रोशन लाल ने हाल ही में अपनी ही 21 साल की बहू सपना से शादी कर ली है. वहीं लोगों ने जब उनसे इस बारे में सवला पूछना शुरु किया तो उन्होंने अपनी शादी को मजबूरी का नाम दे दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रोशन लाल का कहना है कि, ये शादी उन्होंने मजबूरी में की जिससे उस लड़की के घर की इज्जत खराब ना हो. जी दरअसल इस पूरे मामले के बारे में बात करते हुए बताया गया कि रोशन लाल यादव ने अपने बेटे पप्पू की शादी सपना से तय की थी, और बारात लेकर वे सपना के घर तक पहुंच गए लेकिन वहां कुछ ऐसा हो गया कि रोशन लाल को ये कदम उठाना पड़ा. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया है कि बारात स्थल पर पप्पू शादी के दिन ही सबकुछ छोड़कर भाग गया ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पप्पू किसी और लड़की से प्यार करता था.

वहीं पप्पू रोशन लाल के डर से शादी के लिए तैयार तो हो गया लेकिन शादी के मंडप तक नहीं गया और बिना कुछ कहे उसके शादी छोड़कर भागने से पिता को बड़ा सदमा लगा. उसके बाद उन्होंने सोचा इससे सपना के घरवालों की खूब बदनामी होगी और उन्होंने दोनों परिवारों की इज्जत रखने के लिए सपना से शादी कर ली. वैसे इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी जांच करने के लिए पुलिस जुटी है और कई लोगों का कहना है बुजुर्ग से शादी करके 21 साल की लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com