15 अप्रैल तक IPL को किया गया है स्थगित, चेन्नई से वापस लौटे महेंद्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपरकिंग्स वीडियो किया शेयर

IPL के स्थगित होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा ट्रेनिंग शिविर को स्थगित करने के बाद टीम के कप्तान धोनी रविवार को चेन्नई से रवाना हो गए. पूर्व भारतीय कप्तान धोनी IPL के 13वें संस्करण के लिए चेन्नई में अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे थे और उन्हें 29 मार्च को होने वाले उद्घाटन मुकाबले में खेलना था. लेकिन शुक्रवार को कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने IPL को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया. बोर्ड के इस ऐलान का टीम की फ्रैंचाइजियों ने भी समर्थन किया. इसी कड़ी में सीएसके की टीम ने भी अपने अभ्यास शिविर को स्थगित करने का फैसला किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे थे और वे इस महीने की शुरुआत में ही चेन्नई सुपरकिंग्स के अभ्यास शिविर के लिये चेन्नई पहुंच गए थे. धोनी की रवानगी पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह आपका घर बन गया है सर.’ वीडियो में धोनी फ्रेंच कट दाढ़ी के साथ नए लुक में नजर आ रहे हैं और चेन्नई छोड़ने से पहले स्टेडियम में अपने प्रशंसकों को आटोग्राफ देते और उनसे बातचीत करते दिख रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि 38 वर्षीय धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था, लेकिन इसके बाद वो क्रिकेट और टीम से दूर हो गए थे. उन्होंने किसी भी सीरीज के लिए अपनी अनुपलब्धता जताई थी, इसकी वजह से उनके संन्यास को लेकर अटकलें भी तेज हो गई थी. वहीं बीसीसीआई ने शनिवार को IPL के फ्रैंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की, जहां फैसला लिया गया कि वे इस महीने के आखिर तक ‘देखो और इंतजार करो’ की नीति पर चलेंगे. इसके बाद ही वे IPL के 13वें संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com