17 साल की इस लड़की के है 6 फ़ीट 2.8 इंच लंबे बाल, तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड

आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जो रिकॉर्ड बनाने के लिए लाखो जतन करते हैं। ऐसे में 17 साल की निलांशी पटेल ने सबसे लंबों वाले टीनेजर का ख़िताब लगातार दूसरे साल जीत लिया है। जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार निलांशी को बाल कटवाए एक दशक से ज़्यादा वक़्त हो गया है और इसी कारण वह दूसरे साल भी लंबों वाले टीनेजर का ख़िताब अपने नाम कर गईं हैं। जी दरअसल नीलांशी गुजरात के छोटे से शहर मोडासा में रहती हैं।

वहीं दिसंबर 2018 में उन्होंने अपने 170।5 सेंटीमीटर के रिकॉर्ड को 190 सेंटीमीटर की लंबाई से तोड़ दिया है। वहीं निलांशी कहती हैं कि उनकी उनके लंबे वालों की वजह से सहपाठियों और दोस्तों ने ‘Rapunzel’ नाम दिया है। उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं जब 6 साल की थी तब एक लोकल सैलून ने मेरे बालों को बुरी तरह काट दिया था। उसके बाद से ही बाल कटवाने को लेकर में हिचकिचाती थी। मेरे माता-पिता ने मेरी बात का मान रखा और अब मेरे बाल ही मेरा लकी चार्म बन गये हैं। निलांशी को हाई-हील्स पहनने पड़ते हैं ताकी उसके बाल ज़मीन को न छुएं।

निलांशी ने ये भी बताया कि उसके बालों की देखभाल करने में उसकी मां बहुत मदद करती हैं। मैं वही करती हूं जो बाक़ी टीनेजर्स करते हैं, हर हफ़्ते बालों को धोती हूं और हफ़्ते में 1-2 बार ऑयलिंग करती हूं। ” इसी के साथ उन्होंने कहा, ”मैं चोटी बनाकर रखती हूं पर खेलते हुए या कभी-कभी जूड़ा बना लेती हूं। स्विमिंग में मुझे परेशानियां होती हैं।” आप सभी को बता दें कि उनका मानना है कि उनके बालों के कारण उन्हें फेम मिला है और वो जहां भी जाती हैं लोग उनके साथ सेल्फ़ी खिंचवाते हैं और उन्हें सेलिब्रिटी वाली फ़ीलिंग आती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com