सुपरस्टार रजनीकांत ने पेरियार पर फिर कसा करारा तंज

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अब अपने एक बयान के चलते लगातार विवादों में हैं. अपने बयान को लेकर छिड़े विवाद पर भी रजनीकांत का रिएक्शन सामने आया है.

उन्होंने कहा है कि वो अपने बयान पर टिके रहेंगे और वो इसे साबित भी कर सकते हैं. रजनीकांत ने बीते दिनों दक्षिण में द्रविड़ आंदोलन का प्रतिनिधित्व रपने वाले पेरियार को लेकर बयान दिया था. जिसे लेकर प्रो-तमिल संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा, ‘मैं अपने बयान से पीछे नहीं हटूंगा. मीडिया में उन्हें लेकर कई खबरें भी छपी हैं, मैं आपको दिखा सकता हूं.’

यहां आपको बता दें कि रजनीकांत ने पेरियार पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि पेरियार हिंदु देवी-देवताओं को लेकर बयान बाजी करते थे. अपने इसी बयान के समर्थन में अभी भी रजनीकांत खड़ें हैं और उन्होंने माफी मांगने से इंकार कर दिया है.

रजनीकांत को उनके इस बयान में अब सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन मिल गया है. स्वामी ने रजनीकांत के बयान का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, ”ई वी आर नाइकर ने 1971 की रैली में राम और सीता को लेकर अपमानजनक बयान दिया था, जिसे लेकर मैं रजनीकांत की तरफ हूं. यह सच है और चो ने इसे तुगलक में प्रकाशित किया था. यदि सिने अभिनेता दृढ़ रहते हैं तो मैं उन्हें अदालतों में भी समर्थन दूंगा.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com