‘सपा सरकार के दावे खोखले, देती है गुंडों को संरक्षण’  

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी ने भी हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। लंबे समय तक मीडिया से दूर रहे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने समाजवादी सरकार पर हमला बोल दिया।

सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि बसपा सरकार के दौरान शुरू की गयी योजनाओं का ‘क्रेडिट’ समाजवादी पार्टी ले रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास के दावों को खोखला व दिशाहीन बताया।

बसपा महासचिव मिश्र ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार जनता के बीच जिन कार्यों को अपना बता रहे हैं। दरअसल, इनमें से अधिकांश कार्यों की रूपरेखा बसपा सरकार के समय में ही बन गई थी।

सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने दावा किया कि बसपा सरकार के समय 2008 में लखनऊ की महत्त्वपूर्ण मेट्रो रेल परियोजना शुरू की गई थी। फरवरी 2008 में दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोरेशन और लखनऊ विकास प्राधिकरण के बीच अनुबंध हुआ था, जिसकी कार्ययोजना को प्राधिकरण ने अक्तूबर 2008 में ही मंजूरी दे दी थी।

जुलाई 2011 में इसकी विस्तृत परियोजना रिपोर्ट केंद्र को भेज दी गई थी। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस वे परियोजना, गोमती रिवर फ्रंट योजना और ललितपुर बिजली परियोजना बसपा सरकार के समय में ही शुरू हो गई थी। बसपा द्वारा शुरू की गई। परियोजनाओं को सपा सरकार सिर्फ नाम बदलकर चला रही है।

सतीश चंद्र मिश्र ने ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार अराजकता, गुंडागर्दी और जनता का शोषण कर रही है। उन्होंने कहा कि बसपा सरकार में कानून व्यस्था चाक चौबंद थी, लेकिन अखिलेश के शासन में पूरी तरह से चरमराई हुई है। अपराधियों में खाकी और कानून का कोई डर नहीं है क्योंकि सरकार गुंडों को संरक्षण देती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com