500 से ज्यादा महिलाओं के साथ ‘सोया’ यह क्रिकेटर

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ने चौंका देने वाले खुलासा किया है। खुलासे किसी और के बारे में नहीं बल्कि खुद अपने बारे में किये हैं। क्रिकेटर का कहना है कि 600 से ज्यादा महिलाओं के साथ हमबिस्तर हुए हैं। खुद को उन्होंने पुरुष वेश्या (male whore) बताया है।

ये सनसनीखेज खुलासे वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनू बेस्ट ने अपनी आने वाली किताब में किए हैं। टीनू का कहना है कि वह 500 से 650 महिलाओं के साथ हमबिस्तर हो चुके हैं। टीनू का कहना है कि वह पुरुष वेश्या (man whore) है।

कैरेबियाई खिलाड़ी टीनू ने इन बातों का खुलासा अपनी आने वाली किताब ‘माइंड विद विन्डोज’ में किया है। अगले महीने उनकी यह किताब रिलीज होगी। टीनू का कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी मेलिसा के साथ रिलेशनशिप खत्म होने के बाद उन्होंने कई महिलाओं के साथ हमबिस्तर होना शुरू कर दिया।

34 साल के टीनू ने खुलासा किया है कि वह 500 से 600 लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं। टीनू ने बताया कि उन्हें जिनके साथ भी हमबिस्तर होना होता था वह उसे पंसद करते थे और फिर उसके बाद डेट करते।

टीनू ने कहा कि उन्होंने किसी लड़की से कभी भी कोई झूठ नहीं बोला। वह लड़कियों से सीधे बोलते थे कि उनको फन करना है न कि रिलेशनशिप में रहना है। टीनू का कहना है कि जब किसी के साथ रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो फिर किस बात की टेंशन।

पूर्व तेज गेंदबाज का कहना हैं कि वह हफ्ते में पांच से छह दिन अलग-अलग लड़कियों के साथ डेट करते थे। उन्होंने खुद को पुरुष वेश्या (male whore) बताया है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com