देखें मनपसंद पॉर्न, कमाएं दो लाख रुपये महीना

डेनमार्क| आज कल हर कोई मौजमस्ती के लिए पॉर्न फिल्में ज़रूर देखता है| आंकड़े ये बताते हैं कि दुनिया भर में हर जगह के लोग इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा समय पोर्न देख कर ही बिताते हैं। लेकिन इस समय को बर्बाद कर के इससे उन्हें आत्मसंतुष्टि के अलावा कुछ मिलता नहीं है।

तो अब जरा सोचिए कि पॉर्न देखने के लिए अगर किसी को लाखों रूपये तनख्वाह मिले तो कितना अच्छा हो? जी हाँ… डेनमार्क के एक पब में भी ऐसी ही एक नौकरी निकली है जहां पर आपको आराम से बैठकर सिर्फ अपनी मनपसंद पोर्न फिल्में देखना है और उसके बदले आपको 2 लाख रुपये प्रति महीना सैलरी मिलेगी।

ख़बरों की मानें तो डेनमार्क के आरहुस में एक हॉर्नस्लेथ बार है। जहां पर पोर्न देखने वालों की जोरों से भर्तियां चल रही हैं। इसके लिए बार ने बाकायदा अपने फेसबुक पेज पर एक विज्ञापन दिया है कि वह ऐसे नए लोगों की तलाश में हैं जो पोर्न देखने के शौकीन हों। पब में आपको एक अलग से कंप्‍यूटर दिया जाएगा और साथ ही आपकी प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जाएगा।

और तो और बार ने पोर्न देखने का समय भी निश्चित किया है जीके मुताबिक आपको एक हफ्ते में 20 घंटे पोर्न फिल्में देखनी ही देखनी है।

इसलिए हो रही है भर्ती-

पब के मालिक ने बताया कि उनका पब चर्चा में बना रहे इसीलिए उन्होनें यह नायाब तरीका अपनाया खोज निकला है| इसके लिए बहुत जल्द इंटरव्यू प्रोसेस शुरु हो जाएगा। इस जॉब के लिए कैंडीडेट की उम्र 18 साल से ऊपर होनी चाहिए। सेलेक्शन होने के बाद उन्हें यहां पर ‘पीजे’ (Porn Jay) नाम से बुलाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com