पुलिस के लिए सिरदर्द बने चार बदमाशों को मेरठ पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया

नौचंदी,लिसाड़ी गेट और मेडिकल थानाक्षेत्र में आए दिन हो रही चोरियों की घटनाओं को लेकर पुलिस पसोपेश की स्थिति में थी। शुक्रवार को एक सूचना पर नौचंदी पुलिस ने एक गिरोह के चार बदमाशों को धर दबोचा। जबकि दो फरार हो गए। पुलिस ने इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है। 

एसपी सिटी ने दी जानकारी 

यह जानकारी एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने प्रेसवार्ता में दी। शुक्रवार को पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने शास्त्रीनगर में आरटीओ रोड से सेंट्रल मार्केट की तरफ ई रिक्शा में सवार होकर जा रहे संधिग्‍द युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। ई रिक्शा की रफ्तार बढ़ा दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर चार संदिग्ध को पकड़ लिया,जबकि दो फरार हो गए। 

इन बदमाशों को पकड़ा है 

पकड़ में आए बदमाशों की पहचान लिसाड़ी गेट निवासी रागिब उर्फ टमाटर पुत्र नसीब। नौचंदी निवासी इरशाद पुत्र हाजी अकबर। नाजिम उर्फ गुड्डू पुत्र नईम। सहजाद उर्फ लूली पुत्र अफजाल के रूप में हुई है।जबकि फरार दो बदमाशों की पहचान इमरान पुत्र असलम निवासी दवाई नगर,नौचंदी क्षेत्र। दिलशाद पुत्र शौकत निवासी समयपुर थाना मुंडाली के रूप में है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि 26 मार्च की देर रात नौचंदी क्षेत्र किदवई नगर में उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से आसपास के 6 मकानों में चोरी की। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com