Home / उत्तर प्रदेश / देर रात बीएचयू में हवाई फायरिंग से हडकंप मच गया है

देर रात बीएचयू में हवाई फायरिंग से हडकंप मच गया है

देर रात बीएचयू में हवाई फायरिंग से हडकंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को दो खोखे भी बरामद हुए हैं। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर जांच और कार्रवाई में लगी हुई है। रात में ही मामले की सूचना होने के बाद से ही सुरक्षा कर्मी परिसर में सक्रिय हो गए।

आरोप है कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय में शुक्रवार की देर रात बिरला छात्रावास के बाहर सफेद अपाचे बाइक सवार तीन बदमाश गाली गलौज के साथ ही हवाई फायरिंग कर मौके से भाग गए। रात को गश्त कर रहे सुरक्षाकर्मियों ने इस घटना की जानकारी तत्काल चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर रॉयना सिंह को दिया। प्रॉक्टर की तरफ से पुलिस को भी फोन कर बीएचयू के बिरला छात्रावास के बाहर गोली चलने की सूचना दी गयी। शुक्रवार की देर रात फायरिंग की सूचना पर विश्वविद्यालय प्रशासन सक्रिय हो गया। तत्काल लंका गेट व अन्य जगहों पर तलाशी की गई लेकिन बाइक सवार नहीं मिले। 

प्रभारी निरीक्षक लंका भारत भूषण तिवारी ने बताया कि छात्रावास के एक छात्र ने फोन से सूचना दिया और प्रॉक्टर ने बिरला के सामने बाहर सड़क पर पिस्टल के दो खोखे भी बरामद किये हैं। पुलिस के अनुसार बिरला छात्रावास में रहने वाले एक छात्र को हाल ही में कला संकाय की चाय की दुकान के समीप तमंचे की मुठिया से मारकर घायल कर दिया गया था। इसी के जवाब में प्रायोजित घटना है और पूरी तरह पेशबन्दी का मामला है यह घटना उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। शुक्रवार को मारपीट के आरोपी के घर बक्सर पहुंचकर पुलिस उसके भाई को उठा लिया जिसके कारण ऐसी घटना हुई है। जिस बाइक का मिला है वह आरोपी का ही बताया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com