Home / टेक्नोलोजी / Huawei Watch GT भारत में लॉन्च, दो सप्ताह के बैटरी बैकअप के अलावा मिलेंगे ये फीचर्स

Huawei Watch GT भारत में लॉन्च, दो सप्ताह के बैटरी बैकअप के अलावा मिलेंगे ये फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Huawei ने भारत में अपना स्मार्टवॉच Huawei Watch GT लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच 19 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध है। इस वेरिएंट के अलावा कंपनी ने इस स्मार्टवॉच Huawei Watch GT का स्पोर्ट्स एडिशन भी पेश किया है। इसके क्लासिक एडिशन को भारत में 16,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच के अलावा कंपनी ने Huawei Band 3 Pro और Band 3e भी भारत में पेश किया है। Huawei Watch GT कंपनी के लाइट ओएस पर रन करेगा।

Huawei Watch GT, Huawei Band 3 Pro और Band 3e की कीमत

Huawei Watch GT के क्लासिक एडिशन को 16,990 रुपये की कीमत में उतारा गया है। जबकि इसके स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 15,990 रुपये है। इन दोनों स्मार्टवॉच की सेल ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 19 मार्च से आयोजित की जाएगी। Huawei Watch GT की खरीद पर यूजर्स को Huawei Sport BT AM61 ईयरफोन गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसके अलावा यूजर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा।

Huawei Band 3 Pro को 4,699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल भी ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 26 मार्च से आयोजित की जाएगी। जबकि Band 3e की सेल ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 19 मार्च से आयोजित की जाएगी। Huawei Band 3 Pro Obsydian Black और Space Blue कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध हैं। Huawei Watch GT को सबसे पहले पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था।

Huawei Watch GT के फीचर्स

Huawei Watch GT में ट्रू-स्क्रीन 3.0 हार्ट रेट मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी वाला हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है जो रियल टाइन पर्सनल हार्ट रेट को मॉनिटर करता है। इसके अलावा इसमें जीपीएस सपोर्ट भी दिया गया है। यह स्मार्टवॉच हाइकिंग, ट्रेल रन, आउटडोर वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, स्वीमिंग, फ्री ट्रेनिंग जैसे मोड्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें ट्रू-स्लीप 2.0 तकनीक पर आधारित फीचर्स भी दिए गए हैं।

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और एंड्रॉइड 4.4 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधिरत डिवाइस के साथ काम करता है। स्मार्टवॉच ड्यूल क्राउन डिजाइन के साथ आता है जिसमें स्टेनलेस और सिरामिक बेजल्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच वॉटर रेसिस्टेंट है और कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें दो सप्ताह की बैटरी बैकअप दी गई है। Huawei Watch GT के एक्सेसरीज खरीदें यहां।

Huawei Band 3 Pro फिटनेस बैंड के फीचर्स की बात करें तो यह AMOLED क्लिकेबल टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा इसमें इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन्स भी दिया गया है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इसकी स्क्रीन 0.95 इंच की दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 120X240 पिक्सल है। स्मार्टबैंड में आपको स्लीप ट्रैकिंग, हॉर्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स के लाभ मिलेंगे। साथ ही यह बिल्ट इन इंफ्रा रेड सेंसर के साथ आता है। Huawei Band 3 Pro और Band 3e दोनों ही वाटर रेसिस्टेंस फीचर्स के साथ आते हैं। Huawei Band 3 Pro खरीदें यहां।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com