Home / जरा हटके / लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो…

लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो…

हाल ही में अभिनेत्री बॉबी डार्लिंग से जुडी एक खबर ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. मिली खबरों के अनुसार मुंबई की एक फैमली कोर्ट में घरेलू हिंसा का हवाला देते हुए उन्होंने अपने पति रमणीक शर्मा से तलाक की मांग की है. जी हाँ, हाल ही में बॉबी डार्लिंग ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उनके साथ अपमानजनक व्यवहार और जबरदस्ती की जाती है. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि पंकज शर्मा 2015 में अपना सेक्स चेंज करने के बाद पाखी शर्मा बन गए थे, जिन्हें बी-टाउन में बॉबी डार्लिंग के नाम से जाना जाता है.

वहीं बॉबी डार्लिंग ने कोर्ट से उस डील को भी कैंसिल करने को कहा है, जिसमें उन्होंने रमणीक शर्मा को अक्टूबर 2016 में एक फ्लैट गिफ्ट किया था. इसी के साथ आगे उन्होंने हर्जाने के तौर पर अपने पति से 2 करोड़ रुपये की मांग की है और कोर्ट में याचिका दायर की है. मिली जानकारी के मुताबिक़ बॉबी डार्लिंग की तरफ से ये याचिका उनकी वकील भावना जाधव ने दायर की है और भावना ने अपनी याचिका में लिखा है कि ”पाखी शर्मा और रमणीक शर्मा दोनों हिंदू हैं. पाखी शर्मा को बॉबी डार्लिंग के नाम से जाना जाता है, जो कि एक ट्रांसजेंडर हैं. इन दोनों ने फरवरी 2016 में भोपाल में शादी की थी. अपनी याचिका में उन्होंने भोपाल की प्रॉपर्टी पर भी कब्जे की मांग की है.”

इसी के साथ खबर आई है कि उनके पति के तरफ से वकील जीजे रामचंदानी और हितेश रामचंदानी ने कोर्ट में जवाब दायर करते हुए कहा कि, ”हिंदू विवाह अधिनियम के तहत ये शादी शून्य है. उन्होंने कहा कि भारतीय कानून में ऐसा कहीं पर भी दर्ज नहीं है कि कोई परुष लिंग बदलकर महिल बन जाता है तो उसे महिला माना जाएगा.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com