Home / जरा हटके / शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़…

शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़…

हाल ही में अपराध का एक मामला झांसी से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यहाँ से 65 किलोमीटर दूर एक जगह पर कुछ ऐसा हुआ कि सभी सुनकर हैरान रह गये. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में वह हो रही शादी में उस वक्त ट्विस्ट आया, जब अचानक दुल्हन-दूल्हे को गाली देने लगी, जी हाँ, इस मामले में यह बताया गया है कि शादी के मंडप में सजी-धजी दुल्हन बेसब्री से दुल्हे का इंतज़ार कर रही थी और शादी की सभी तैयारियां संपन्न हो चुकी थी. ऐसे में उसके बाद दूल्हा और दुल्हन को जयमाला के लिए स्टेज पर बुलवाया गया, लेकिन इसी बीच दुल्हन ने दुल्हे को गालियाँ देनी शुरू कर दी और गालियां इतनी गन्दी थी कि सुनने वालों ने अपने कान बंद कर लिए.

वहीं बताया गया है कि दुल्हन ने अपने होने वाले दुल्हे को चांटा भी मारा और उसकी जमकर पिटाई की. वहीं सब देखते रहे और इन सबका कारण जानने के लिए उत्साहित हो गए. अंत में बताया गया कि इस मामले की वजह यह थी कि दुल्हे का किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, और किसी ने दुल्हन को ये बात बता दी थी कि वह उस लड़की को धोखा देकर उससे शादी करने के लिए आया है.

वहीं पहले तो इस बात को सुनकर दुल्हन को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब उसे दुल्हे के बारे में सबूत दिखाए गये तो इस बात को जानकर वह दंग रह गयी. वहीं इस मामले को सुन कर सभी लोग दंग रह गए. मिली जानकारी के अनुसार वह शादी 6 लाख रुपए नकद और कुछ गहनों के साथ तय हुई थी और लड़की ने अंत में दूल्हे को भगा दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com