Home / जरा हटके / इस जगह इंसान के स्पर्म से बनाया जा रहा खाना, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे होश

इस जगह इंसान के स्पर्म से बनाया जा रहा खाना, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे होश

दुनिया में कई ऐसी घिनौनी चीज़ होती हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाते होंगे. बात करें खाना बनाने की तो खाने में सभी कुछ अच्छा ही चाहते हैं लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर इंसान के स्पर्म से खाना बनाया जाता है. आज हम आपको जिस प्रयोग के बारे में बताने जा रहे हैं वो आपको बड़ा अजीब लगेगा. जी हाँ, वो तरीका है स्पर्म से डिशेज तैयार करने का. आजकल सीमन का इस्तेमाल कुकिंग में किया जा रहा हैं और लोगों को सीमन से जुड़ी रेसेपी सिखाई जा रही हैं.
 
दरअसल, इन दिनों लंदन के लोगों में इंसानी सीमन से जुड़ी डिशेज बनाना क्रेज है. इतना ही नहीं लंदन में बाकायदा सीमन पर आधारित रेसिपी सिखाने के लिए क्लास चलाई जा रही हैं. इस क्लास में शामिल होने वाले लोगों को रोजाना अपना या अपने पार्टनर का सीमन ले जाना अनिवार्य है. इसके अलावा बता दें कि ‘नेचुरल हारवेस्ट’ नाम की एक किताब ऑनलाइन भी  मिल रही है. इसे लंदन के एक व्यक्ति ने लिखा है. इस किताब में सीमन आधारित रेसिपीज की भरमार है.

इस क्लास में आने वाले लोग एक अलग अनुभव के लिए ये डिशेज सीख रहे हैं. यहां लोगों को सिखाया जाता है कि इंसानी सीमन का इस्तेमाल चिकन, चाय और दूसरी डिशों में कैसे किया जाए? कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है ऐसा करने के पीछे इन क्लासेज का मकसद सिर्फ और सिर्फ सुर्खियां बटोरना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com