Home / जरा हटके / ऑनलाइन शॉपिंग में स्कर्ट के साथ आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही आग बबूला हो गई लड़की

ऑनलाइन शॉपिंग में स्कर्ट के साथ आई ऐसी चीज़ जिसे देखते ही आग बबूला हो गई लड़की

इन दिनों तो ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज़ लोगों के बीच बढ़ता ही जा रहा है. लगभग हर दूसरा इंसान ऑनलाइन शॉपिंग करना बेहतर समझता है. दरअसल इससे लोगों का समय तो बचता ही है और साथ ही आवश्यकता भी आराम से पूरी हो जाती है. हालांकि इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग में भी फ्रॉड होने लगे हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

ये मामला इंग्लैंड के स्टेफोर्डशायर में कीले यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन का है जिसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया. सूत्रों की माने तो लियोनी ने प्रैटीलिटलथिंग नाम की एक वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग की थी. उन्होंने इस वेब साईट से करीब 2,283 रुपये की एक स्कर्ट ऑर्डर की थी. जब लियोनी ने अपने ऑर्डर का पैकेट खोला तो अंदर एक ऐसी चीज़ निकली जिसे देखते ही लियोनी के होश उड़ गए. जानकारी के मुताबिक जब लियोनी पैटिसन के पास ऑनलाइन ऑर्डर की हुई स्कर्ट का पैकेट आया तो उसे देखकर वे काफी दंग रह गईं.

लियोनी की हैरानी की वजह है स्कर्ट के पैकेट के साथ ही कंडोम के पैकेट मिलना. जी हाँ.. जैसे ही लियोनी ने अपने स्कर्ट के साथ पैकेट के अंदर कंडोम के भी पैकेट देखे तो फिर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जिसके बाद लियोनी पैटिसन ने सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत को साझा कर दिया. लियोनी के साथ हुई ये घटना सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. लियोनी ने सोशल मीडिया पर गुस्से को जाहिर करते हुए पूरी आपबीती बताई साथ ही इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. अपने पोस्ट के जरिए लियोनी ने उस कंपनी को भी खूब लताड़ लगाई है. हालांकि, इस घटना के बाद प्रैटीलिटलथिंग कंपनी ने लियोनी से अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगी है और साथ ही उन्होंने इसकी जांच करवाने के बारे में भी कहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com