Home / उत्तर प्रदेश / आपस में भिड़ंत के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवारों को कार ने कुचला, एक युवक की मौत

आपस में भिड़ंत के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवारों को कार ने कुचला, एक युवक की मौत

कानपुर, जेएनएन। बिठूर के नारामऊ गांव के पास बुधवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवारों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। एक युवक की मौके पर और दो की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दो घायलों का उपचार जारी है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने शव को जीटी रोड पर रखकर जाम लगा दिया और वाहनों में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। शव उठाने पहुंची पुलिस पर पथराव कर दिया। रोडवेज बस समेत कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, करीब चार घंटे तक यातायात बाधित रहा।  

बिठूर होरा बांगर के चक रतनपुर निवासी श्री चंद्र का 22 वर्षीय छोटा भाई दीपक उर्फ दीपू बुधवार रात अपाचे बाइक से कपड़ों की खरीदारी करने बाजार जा रहा था। साथ में 18 वर्षीय छोटू उर्फ शिवा और 32 वर्षीय मनोज सविता भी थे। नारामऊ पेट्रोल पंप के पास चौबेपुर अमलियापुर गांव निवासी 22 वर्षीय रजत वर्मा व 25 वर्षीय महेंद्र कठेरिया भी पल्सर बाइक से जा रहे थे। अचानक आमने-सामने आईं दोनों बाइकों में भिड़ंत हो गई। 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी सड़क पर उछलकर जा गिरे। इसी बीच पीछे से आ रही कार सभी बाइक सवारों को कुचलते हुए अपाचे से फंसकर रूक गई। इससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मौत और चार लोग घायल हुए है। लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवा दिया गया है। कार चालक का पता लगाया जा रहा है।गुरुवार सुबह अस्पताल में उपचार के दौरान दो घायल युवकों ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी दो का उपचार जारी है। अस्पातल में परिजनों के पहुंचते ही कोहराम मच गया।  

कार सवारों को दुकानदार ने बचाया, यात्री भी सहमे 
हादसे के बाद पास ही स्थित एक दुकान के मालिक ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए कार सवारों को बचाया। उन्होंने घायलों को पहले अस्पताल पहुंचाने की बात कही और कार सवारों को भगा दिया। वहीं पथराव से वाहनों पर सवार यात्री सहम गए और गांवों की शरण ली। भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने मृतक की मां राम श्री व परिजनों को अधिकारियों से बात कर पांच लाख रुपये मुआवजा दिलाने और घायलों का इलाज कराने की बात कही।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com